चोरों ने की दो नाकाम कोशिशें, शटर के नहीं टूटे ताले, चोरी की गई मोटरसाकिल छोड़ पड़ा भागना

महुआडांड़/वसीम अख्तर

लातेहार : महुआडांड़ थाना क्षेत्र में सोमवार रात्रि चोरी की घटना को अंजाम देने का दो प्रयास असफल हुआ। पहली घटना रामपुर ग्राम की है, जिसमे थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर निवासी मनोज मिस्त्री के घर से सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने नीले रंग की हीरो एक्सट्रीम बाइक चोरी कर ली थी।

इस संबंध में मनोज मिस्त्री ने कहा कि काफी देर तक घर के आसपास बाइक की खोजबीन की गई, लेकिन कहीं बाइक का पता नही चल पाया जिसके बाद इसकी सूचना महुआडांड़ थाना में मनोज मिस्त्री द्वारा करा दी गई। थाना में सूचना देने के बाद उसने महुआडांड़ के आसपास खोजबीन शुरू की। इसी क्रम में वह गुमला जिला के बनारी से बाइक की खोज कर लौट रहा था।

इसी दौरान मनोज बनारी घाटी में उसी की चोरी गई हुई बाइक चलाकर घाटी से उतर रहा महुआडांड़ थाना क्षेत्र का डीपाटोली निवासी जगदीश नगेसिया पिता अघनु नगेसिया पर नजर पडी, जैसे ही उसने मनोज को देखा बाइक छोड़कर जंगल में भाग खड़ा हुआ। वही इसके बाद मनोज मिस्त्री ने बाइक को महुआडांड़ थाना लाया एवं इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई।

वही दूसरी घटना सोमवार रात्रि को ही हुई जब चोरो ने एक और असफल प्रयास किया। महुआडांड़ बाजार स्थित शमशाद मोबाइल दूकान में ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किया परंतु शटर नहीं खुलने की वजह से चोर चोरी करने में असफल रहे।

Leave a Reply