कोरोनाकाल : लातेहार में निजी स्कूल बंद कर डायरेक्टर ने खोला रेस्टोरेंट, विधायक ने किया उद्घाटन

कोरोना की वजह से पिछले डेढ़ साल से बंद था स्कूल

लातेहार : शहर के मेन रोड स्थित प्राचीन काली मंदिर के समीप संचालित लक्ष्य एकेडमी, लिटिल चैम्प प्ले स्कूल के डायरेक्टर आशीष कुमार ने कोरोना की मार से स्कूल बंद कर रेस्टोरेंट खोल लिया है। मंगलवार को स्थानीय विधायक बैधनाथ राम ने उनके फ़ूड प्लाजा नामक रेस्टोरेंट का उद्घाटन फीता काटकर किया।

पहले

मौके पर विधायक ने कहा कि लातेहार जैसे छोटे शहरों में रेस्टोरेंट का खुलना एक सराहनीय प्रयास है। रेस्टोरेंट में शहर के लोगो को ही नही बल्कि बाहर से आये लोगो को भी विभिन्न प्रकार के गुणवत्तापूर्ण व्यंजन उपलब्ध हो सकेंगे। उन्होंने रेस्टुरेंट का मुआयना करते हुए संचालक को बेहतर सर्विस और गुणवत्ता पूर्ण डिस उपलब्ध कराने की बात कही।

नप उपाध्यक्ष नवीन सिन्हा ने कहा कि रेस्टोरेंट में ग्राहकों की सभी सुविधा उपलब्ध कराने की कोशिश की गई है। ग्राहकों को गुणवत्ता पूर्ण खाना और नास्ता संचालक को उपलब्ध कराना प्राथमिकता होनी चाहिए।

food-plaza
और अब

संचालक पवन कुमार गुप्ता व आशीष कुमार ने कहा कि यंहा ग्राहकों को बेहतर सुविधा के साथ-साथ गुणवत्ता पूर्ण डिस व सर्विस उपलब्ध कराना हमारी प्राथमिकता होगी। जहां तक स्कूल की बात है तो सरकार द्वारा जैसे ही स्कूल खोलने की इजाजत मिलेगी हमलोग नया बिल्डिंग बनाकर स्कूल पुनः खोलने का प्रयास करेंगे। फिलहाल स्कूल भवन में रेस्टोरेंट शुरू किया गया है।

मौके पर जिला खेल पदाधिकारी शिवेन्द्र कुमार सिंह, नप उपाध्यक्ष नवीन कुमार सिन्हा, दया पांडेय, रवि द्विवेदी, राजू गुप्ता, आशीष कुमार, रूपेश कुमार बंटी समेत कई लोग मौजूद थे।

Leave a Reply