लातेहार : लूट की मोटरसाइकिल बरामद, सीट के नीचे से मिला सिक्सर

लातेहार : सदर थाना पुलिस ने सोमवार को शहर के अम्बाकोठी के एक युवक से लूटी गई मोटरसाकिल बरामद किया है। बरामद मोटरसाकिल की जांच के क्रम में पुलिस ने उसके सीट के नीचे से एक पुराना देशी सिक्सर बरामद किया है। पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या बाइक में हथियार पहले से रखा गया था या लूट कांड के नामजद अभियुक्तों ने वादी को फंसाने के लिए ऐसा किया है।

सदर थाना के इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने बताया कि शहर के अम्बाकोठी निवासी अभिषेक कुमार ने रविवार को तीन लोगों के विरुद्ध पाण्डेयपुरा के तीन मुहान के समीप बाइक लूटने, देशी बन्दूक दिखाकर जान से मारने की धमकी देने और मारपीट करने का मामला दर्ज कराया था।

उसने दिए गए आवेदन में बताया था कि वह अपने दोस्त की मोटरसाकिल से घर से चंदनडीह की ओर गया था और तभी आरोपियों ने उसे दौड़ाया और बाइक लूट ली।

उसने आवेदन में यह भी बताया था कि आरोपियों ने साथ चल रहे अनिकेत कुमार के साथ भी बीच बचाव करने के क्रम में मारपीट की थी।

उन्होंने बताया कि वादी अभिषेक ने उज्जवल गुप्ता (21) पता राजू प्रसाद, पांडेपुरा व गौतम गुप्ता (22) पिता उदय प्रसाद मोंगर को आरोपी बनाया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लूटी गई मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि बरामद हथियार किसका है।

Leave a Reply