महाष्टमी के मौके पर आरपीएफ ने किया महाप्रसाद का वितरण

शशि शेखर/बरवाडीह

लातेहार : बुधवार को महाष्टमी के मौके पर रेलवे क्लब परिसर में आरपीएफ के द्वारा महाप्रसाद के वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। महाप्रसाद वितरण कार्यक्रम में आरपीएफ के इंस्पेक्टर ओम प्रकाश ठाकुर के अलावे अन्य अधिकारी और जवानों के द्वारा पूजा पंडाल में आए श्रद्धालुओं के बीच प्रसाद का वितरण किया गया।

माप्रसाद वितरण कार्यक्रम के दौरान इंस्पेक्टर ओमप्रकाश ठाकुर ने श्रद्धालुओं को प्रसाद देते हुए कहा कि माता रानी की कृपा से आज हम सब सुरक्षित हैं और उनका आशीर्वाद हम सभी क्षेत्रवासियों के ऊपर बनी रहे यही कामना करता हूँ।

उन्होंने कहा कि रेलवे क्लब की पूजा पूरे प्रखंड के साथ-साथ धनबाद रेल मंडल में विख्यात है और इसकी एक अलग पहचान स्थापित है। जिसे हम सबको आने वाले दिनों में भी बना कर रखना है।

आरपीएफ जवानों और अधिकारियों के द्वारा रेलवे कल परिसर में घूम-घूम कर लोगों के बीच महाप्रसाद का वितरण किया गया।

मौके पर सब इंस्पेक्टर सचिन कुमार, सहायक उप निरीक्षक आरके राम, विनोद कुमार सिंह, एचएन यादव, रेलवे क्लब पूजा समिति के सचिव अमरकांत गौतम, रेलवे क्लब सचिव रंजीत सिंह राणा, धनंजय राम, रंजीत कुमार मेहता, विपिन कुमार राजू, सुबोध कुमार पाल, सुबोध सोनी, कुंदन कुमार चौहान समेत काफी संख्या में रेलवे क्लब पूजा समिति के लोग मौजूद थे।

Leave a Reply