मनिका में अधेड़ की गला काटकर हत्या, घर के दरवाजे पर अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

लातेहार : मनिका मनिका था क्षेत्र के एजामाड़ कॉलोनी निवासी भादे नायक (55) की उसके घर के दरवाजे के पास ही गला काटकर हत्या कर दी गई। वारदात मंगलवार की रात 11 बजे की है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाने के बाद मामले की जांच में जुट गई है। अधेड़ की गर्दन पर तीन-चार बार धारदार हथियार से वार करने के निशान मिले हैं। रात में वो गांजा पीने के लिए घर से बाहर निकला था और इसी दौरान घटना को अंजाम दिया गया।

मृतक के दो बेटे कारू नायक और सतेंद्र नायक हैं। भादे नायक की पत्नी बधनी देवी अपने मायके गई थी, जो घटना की सूचना के बाद बुधवार की सुबह घर पहुंची। मृतक की बहू अनिता देवी ने बताया कि ससुर रात के करीब 10 बजे खाना खाकर घर के बाहर गांजा पी रहे थे। घर में सब सो गए थे।

रात में करीब 11 बजे बहू ने जब फिर घर से बाहर निकल देखा तो ससुर की गर्दन कटी हुई थी और खून बह रहा था। शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर जुटे। इसी बीच भारी बारिश होने लगी। बारिश रुकने बाद मृतक के पुत्र सतेंद्र नायक ने करीब 3 बजे सुबह घटना की सूचना पुलिस को दी। हत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है।

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी शुभम कुमार, एसआई कैलाश बाड़ा, एएसआई सुरेश सिंह ,परमानन्द सिंह घटना स्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply