खबर का असर: डीसी ने लिया संज्ञान, प्रोजेक्ट डायरेक्टर को शहरी क्षेत्र में एनएच पर बने गड्ढों को भरने के निर्देश

लातेहार : आपके न्यूज पोर्टल पर 16 सितंबर को प्रकाशित ‘लातेहार : दुर्घटना को आमंत्रण दे रही जिला मुख्यालय की बदहाल सड़क’ खबर पर डीसी ने संज्ञान लिया है। डीसी ने गुरुवार को एनएचएआई प्रोजेक्ट डायरेक्टर मनोज कुमार को शहरी क्षेत्र के एनएच के गड्ढों को भरवाने का निर्देश दिया है।

डीसी अबु इमरान एवं प्रोजेक्ट डायरेक्टर एनएचएआई मनोज कुमार ने गुरुवार को संयुक्त रुप से लातेहार शहरी क्षेत्र के एनएच सड़क का निरीक्षण किया।

इसे भी पढ़ें :

आपको बता दें कि आपके न्यूज पोर्टल पर खबर प्रकाशित होने के बाद डीसी ने प्रोजेक्ट डायरेक्टर एनएचएआई को सड़क दुर्घटना की रोकथाम के लिए लातेहार में अवस्थित एनएच सड़क की मरम्मती हेतु पत्र प्रेषित किया था। डीसी के पत्र के आलोक में प्रोजेक्ट डायरेक्टर एनएचएआई आज लातेहार पहुंचे।

डीसी एवं प्रोजेक्ट डायरेक्ट एनएचएआई ने लातेहार शहरी क्षेत्र में स्थित एनएच सड़क में बन गये गड्डों का अवलोकन किया।

डीसी ने कहा इन गड्डों की वजह से दुर्घटना की संभावना बनी रहती है तथा लोगों को आवागमन में असुविधा होती है। उन्होंने प्रोजेक्ट डायरेक्ट एनएचएआई को लातेहार शहरी क्षेत्र के एनएच सड़क के गड्डों की अविलम्ब मरम्मती करने का निर्देश दिया।

प्रोजेक्ट डायरेक्ट एनएचएआई ने लातेहार शहरी क्षेत्र में स्थित एनएच सड़क के गड्डों की जल्द मरम्मती कराने हेतु आश्वस्त किया।

Leave a Reply