खबर का असर: The News Sense वेब पोर्टल पर खबर वायरल होने के बाद DSO ने लिया त्वरित संज्ञान, दिव्यांग को मिला 80 किलो राशन

लातेहार: The News Sense वेब पोर्टल पर 7 जून को ‘दिव्यांग को पिछले 7 माह से नहीं मिला है राशन’ शीर्षक से एक खबर वायरल हुई थी। खबर वायरल होने के बाद जिला आपूर्ति पदाधिकारी संतोष कुमार दास ने त्वरित संज्ञान लिया और मनिका प्रखंड प्रशासन की मदद से दिव्यांग को घर पर 80 किलो राशन उपलब्ध कराया गया।

बता दें कि जिले के मनिका प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत डोंकी पंचायत के सिरीश ग्राम निवासी दिव्यांग मनोज उरांव को जनवितरण प्रणाली दुकानदार के लापरवाही की वजह से पिछले 7 माह से राशन नहीं मिला था। इस खबर को The News Sense वेब पोर्टल पर प्रमुखता से लिया गया। खबर जैसे ही वायरल हुई जिला आपूर्ति पदाधिकारी हरकत में आ गए। उन्होंने तत्काल मनिका प्रखंड प्रशासन से संपर्क किया और मंगलवार की सुबह दिव्यांग मनोज उरांव को उसके घर पर 80 किलो राशन उपलब्ध कराया।

जिला आपूर्ति पदाधिकारी ने कहा कि हम सबका मोटिव एक है कि गरीब को उसका हक़ मिलना चाहिए चाहे माध्यम कोई भी हो। दिव्यांग को तत्काल 80 किलो राशन उपलब्ध करा दिया गया है। इस तरह कि ख़बरों को संज्ञान में लाने के लिए उन्होंने The News Sense को धन्यवाद दिया है।

Leave a Reply