बाल आश्रम में नाबालिग का यौन शोषण करता था सुरक्षा गार्ड

रांची: पंडरा इलाके में स्थित एक बाल आश्रम में सिक्योरिटी गार्ड शंभू प्रसाद पिछले कई दिनों से नाबालिग के साथ यौन शोषण कर रहा था। पुलिस ने आरोपी शंभू प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित बच्चे का मेडिकल कराया गया है। शंभू प्रसाद के खिलाफ बाल आश्रम के अधीक्षक श्वेता गुप्ता ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। अधीक्षक ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि वाह बालकों के आश्रम में कार्यरत है। एक पीड़ित नाबालिक ने अधीक्षक से शिकायत की कि सिक्योरिटी गार्ड शंभू प्रसाद उसके साथ लगातार गलत हरकत कर रहा है और उसके साथ यौन शोषण कर रहा है।

अधीक्षक ने अपने स्तर से इस मामले की जांच की तो पता चला कि पिछले 1 माह से अधिक से सिक्योरिटी गार्ड बालक के साथ जबरन संबंध बना रहा है। इसके अलावा पैसा लेकर सिक्योरिटी गार्ड बिना आदेश के बालक के परिजनों को बालक से मुलाकात करवाता है। सिक्योरिटी गार्ड जेजे एक्ट का खुलेआम नियम तोड़ रहा है।

अधीक्षक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के द्वारा मामले की जांच की गई इसके बाद आरोपी गार्ड शंभू प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया।

शुरुआती जांच में स्पष्ट हुआ है कि आरोपी गार्ड एक नाबालिग के साथ संबंध बनाया है। पुलिस इस बिंदु पर जांच कर रही है कि गार्ड ने और कितने बच्चों को अपना शिकार बनाया है।

Leave a Reply