Breaking :
||रांची में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, महिला सरगना समेत सात गिरफ्तार||लातेहार: फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, मायके वालों ने ससुराल वालों पर लगाया दहेज के लिए हत्या का आरोप||केंद्रीय गृह मंत्री के फर्जी वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस सख्त, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को भेजा नोटिस||नामांकन के बाद जयराम महतो गिरफ्तार, समर्थक भड़के||लातेहार: बालूमाथ कस्तूरबा गांधी विद्यालय का इंटर साइंस व आर्ट्स का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत||लातेहार: तालाब से बोरा में बंद भारी मात्रा में मिला वोटर आईडी कार्ड, किसने और क्यों फेंका बना चर्चा का विषय||झारखंड: इंटर के तीनों संकाय के नतीजों में लड़कियों ने मारी बाजी||इंटर रिजल्ट में भी लातेहार के छात्रों ने राज्य में लहराया परचम, कॉमर्स में पहले और साइंस में दूसरे स्थान पर||पलामू के अमित ने इंटर साइंस में झारखंड में प्राप्त किया चौथा स्थान, बना जिला टॉपर||छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 3 महिला नक्सली समेत 10 नक्सली ढेर
Thursday, May 2, 2024
BIG BREAKING - बड़ी खबरपलामू प्रमंडल

सतबरवा में धूमधाम से मनाई गयी सरस्वती पूजा, बच्चों ने मांगा वरदान

satbarwa news palamu

प्रेम पाठक/सतबरवा

पलामू : सतबरवा और उसके आसपास सरस्वती पूजा धूमधाम से मनाई गई। मंत्रोच्चारण के साथ विद्यार्थियों ने मां शारदे से विद्या का वरदान मांगा। कोरोना के चलते पिछले दो साल से मां की पूजा नहीं हो सकी। जिससे इस बार पूजा में खासा उत्साह देखने को मिला। लोगों ने मिलकर मन से मां की पूजा की और विद्या का वरदान मांगा, साथ ही बच्चों ने मां से कोरोना की बीमारी को खत्म करने की प्रार्थना की ताकि उनकी पढ़ाई फिर से बाधित न हो।

वसंत पंचमी के अवसर पर प्रखंड के दर्जनों गांवों में प्रतिमा स्थापित कर माँ सरस्वती की आराधना गाजे-बाजे के साथ पूरे हर्षोल्लास से की गई। स्कूलों, शिक्षण संस्थानों एवं घरों में छात्र- छात्राओं ने विद्या एवं बुद्धि की प्राप्ति के लिए मां से विनती की। ठेमा मोड़ स्थित उपकार कोचिंग सेंटर, बालिका उच्च विद्यालय, तुंबागड़ा, धावाडीह, रेवारातू, रबदा, लहलहे, पोलपोल,लोहड़ी, नौरंगा सहित अनेक जगहों पर प्रतिमा स्थापित की गई। पूजा को सफल बनाने में युवा मुस्तैद दिखे।

https://thenewssense.in/category/latehar

https://www.facebook.com/newssenselatehar


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *