गढ़वा में धारदार हथियार से गला रेतकर युवक की ह्त्या, ITI का था छात्र

गढ़वा : कांडी थाना क्षेत्र के गोसांग गांव के कोदवड़िया टोला से पुलिस ने बुधवार की सुबह एक युवक का शव बरामद किया है। मृत युवक की पहचान कांडी थाना क्षेत्र अंतर्गत कुशहा गांव निवासी बैजनाथ सिंह के 19 बर्षीय पुत्र मधु रंजन सिंह के रूप में किया गया। युवक का तेज धारधार हथियार से गला रेता हुआ है, जिससे यह प्रतित होता है कि युवक की निर्मम हत्या की गई है।

मृतक के पॉकेट से नशीला पदार्थ बरामद
घटना की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी नीतीश कुमार के नेतृत्व में घटनास्थल पहुंची पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दिया है। शव के पास मृत युवक का जमीन पर गिरा हुआ टीवीएस मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। सर्च के दौरान पुलिस ने मृतक के पैंट के पॉकेट से पर्स, आधार कार्ड, मास्क, दो पुड़िया गांजा व बाइक का चाबी तथा शव के बगल में से एक चिलम बरामद किया है। मृतक का शव उसके गांव कुशहा से लगभग छह किलोमीटर दूर बरामद किया गया है। पुलिस ने शव का प्रारंभिक जांच पड़ताल कर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया है।

मृतक के पिता बैजनाथ सिंह ने बताया कि युवक रात 9:30 बजे तक घर पर ही था, उसके बाद घर से बाहर निकला। बताया कि रातभर हमलोग इंतजार करते रहे, लेकिन सुबह में पता चला की उसकी हत्या कर शव कोदवड़िया गांव के पास खेत में फेंका हुआ है। मृतक अपने माता पिता का तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। वह मेदिनीनगर में रह कर आईटीआई कर रहा था। लॉकडाउन में कुछ दिनों से घर आया हुआ था।

थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। जल्द ही अपराधी गिरफ्त में होंगे। घटनास्थल पर पुलिस इंस्पेक्टर संजय कुमार खाखा, एसआई एम के कुशवाहा, रोहित कुमार सिंह उपस्थित थे।

Leave a Reply