अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में दो गिरफ्तार, 2 बजे दूकान बंद होने पर घर से बेचते थे शराब

गढ़वा : सदर थाना पुलिस ने तिलदाग में अवैध शराब बेचने के आरोप में वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने उनके पास से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है। गिरफ्तार दोनों शख्स लॉकडाउन के दौरान दो बजे दूकान बंद होने पर घर से ब्लैक में शराब की बिक्री करते थे।

मंगलवार को सदर थाना प्रभारी संजय कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि वरीय पुलिस पदाधिकारी को गुप्त सूचना मिली की तिलदाग गांव में ब्लैक में शराब की बिक्री हो रही है। सूचना के आधार पर एसडीपीओ अवध कुमार यादव के नेतृत्व में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान कमलेश कुमार और विमलेश कुमार को गिरफ्तार किया।

बरामद शराब
पुलिस ने इनके पास से 100 देसी शराब के पाउच,180 एमएल के 23 इंपिरियल ब्लू, पांच पीस गॉडफादर केन बियर और 9 पीस किंग फिशर की बोतल बरामद किया है।

थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपी लॉकडाउन में दो बजे के बाद अपने घर से शराब ब्लैक में अवैध तरीके से बेचने का काम कर रहे थे। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। छापेमारी टीम में पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार, नीरज कुमार, मोहित कुमार, आकाश पन्ना, संदीप पांडेय और अजीत पांडेय शामिल थे।

Leave a Reply