पुल की रेलिंग से लटकता मिला युवक का शव, ससुराल से लौट रहा था घर

सदाबह नदी पर बने पुल के रेलिंग से रविवार को एक युवक का लटका हुआ शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मामला पाटन थाना क्षेत्र के नगेसर गांव का है। युवक का जहां शव मिला है, वह पाटन को पंडवा और छतरपुर थाना क्षेत्र की सीमा से जोड़ता है। यह हत्या है या आत्महत्या, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मृतक का नाम रामशंकर सिंह (23) है। उसकी पहचान युवक की पत्नी संध्या देवी ने की। युवक का घटनास्थल से आधा किलोमीटर की दूरी पर ससुराल है। वह मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करता था। उसके दो बच्चे हैं। बताया जाता है कि मृतक दो दिन पहले छतरपुर थाना क्षेत्र के पलवा गांव स्थित अपने ससुराल गया था। रविवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह ससुराल से अपने घर जाने के लिए निकला। इसके एक घंटे के बाद उसका शव पुल की रेलिंग के सहारे नदी की ओर नीचे फंदे से लटका मिला।

घटना की जानकारी मिलने पर पाटन थाना प्रभारी प्रकाश राम मौके पर पहुंचे। जांच के क्रम में स्थानीय ग्रामीणों ने भी पुलिस को बताया कि 9 बजे तक पुल पर सब सामान्य था। कोई शव वहां नहीं था।

कुछ देर बाद मृतक की पहचान हो सकी। उसके घर वाले और ससुराल वाले दोनों घटनास्थल पर पहुंचे। ससुराल वालों ने बताया कि वहां से घर जाने के लिए जब चला तो बिल्कुल ठीक था। घर वालों ने भी किसी पर आरोप नहीं लगाया है।

Leave a Reply