पुलिस ने फायरिंग व ब्राउन शुगर लूटकांड का किया खुलासा, तीन गिरफ्तार

चतरा सदर थाना पुलिस ने ब्राउन शुगर तस्करों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने विगत 5 जून को शहर के बुच्चीदाढ़ी रानी बगीचा ईलाके में फायरिंग व तस्करों से ब्राउन सुगर लुटे जाने के मामले का खुलासा किया है। वहीं घटना में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से तस्करों से लुटा गया करीब दस लाख रुपये का 350 ग्राम तैयार ब्राउन शुगर भी बरामद किया है।

बरामद ब्राउन शुगर

आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि विगत 5 जून को सूचना मिली थी कि ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री को लेकर शहर में पहुंचे एक गिरोह के तस्करों के साथ कुछ अपराधी मारपीट कर हथियार के बल पर ब्राउन शुगर लूटने का प्रयास कर रहे हैं। इस दौरान अपराधियों के द्वारा तस्करों पर फायरिंग भी की गई है।

सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी टीम ने घटना में शामिल पेशेवर अपराधी चंदन वर्मा, रितिक कुमार और पप्पू कुमार को लूट के ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं घटना में शामिल अन्य तस्करों व अपराधियों की धरपकड़ को लेकर छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। एसडीपीओ ने कहा कि गिरोह में शामिल फरार अन्य तस्करों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Leave a Reply